Akshay Kumar 

10 Mistakes lost career

Credit :GQ India

 पहली बार यशराज फिल्म्स की किसी पिक्चर में मौका फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में मिला। इस किरदार के लिए यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा चाह रहे थे कि अक्षय कुमार अपने बाल छोटे करवा लें।

Credit :GQ India
Credit : India.com

अक्षय कुमार फिल्म में जो डायलॉग बोलते है, उनमें उतार चढ़ाव नजर नहीं आता है। एक ही फ्लो में डायलॉग बोल जाते हैं। और, ऐसा इसलिए होता है कि अक्षय कुमार को डायलॉग याद नहीं होते हैं।

Credit : The Indian Express

सरेआम अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से अपने पैंट की जिप खुलवाई थी। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना दर्शकों के बीच बैठी थीं तभी अक्षय रैंप पर वॉक करते हुए वहां पहुंचे हैं और अपनी पत्नी के आगे एक अजीब ढंग से खड़े हो गए।

साल 2016 में अक्षय कुमार ने फिल्म 'रुस्तम' नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था, इस फिल्म में उन्होंने पहनी अपनी कॉस्टयूम को नीलाम करने की बात कही थी, जिसके चलते काफी विवाद हुआ था इसके लिए अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया गया था।

Credit : ANI News

फिल्म 'गुड न्यूज' के एक डायलॉग के कारण भी अक्षय कुमार की खूब खिंचाई हुई थी। इस संवाद में अक्षय ने भगवान राम को लेकर भी मजाक किया था और लोगों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी खूब किया।

Credit : Latest News Portal

अक्षय कुमार कहते हुए भी देखे गए कि वे किसी भी तरह का नशा नहीं करते है। लेकिन हाल ही में जब उन्होंने एक गुटखा कंपनी का विज्ञापन किया तो लोगों ने उनकी खूब फजीहत की और अक्षय कुमार को भी अपनी गलती का अहसास हुआ।

Credit : Deccan Herald

फिल्म बनाने वालों ने फिल्म से प्रियंका की बजाय अक्षय को बाहर कर दिया था। ये वाकया फिल्म 'बरसात' में हुआ। अक्षय कुमार काफी शूटिंग करने के बाद भी प्रियंका को फिल्म से बाहर करने की जिद पर अड़ गए।

Credit : India Today

अक्षय कुमार को करियर बचाने में जिस एक फिल्म का सबसे योगदान रहा है, वह है निर्देशक सुनील दर्शन की फिल्म ‘जानवर’। लेकिन, सुनील दर्शन को ही अक्षय ने सबसे ज्यादा रुलाया है।

Credit : Pinterest

अक्षय कुमार ने अपने आपको पृथ्वीराज चौहान का किरदार करने के लिए सही नहीं मानते। इस बयान के बाद लोगों ने फिल्म में रुचि लेना ही बंद कर दिया और फिल्म पहले तीन दिन में ही फ्लॉप हो गई।

Credit : Pinterest

Click below to get more web stories

More Story